सोमवार, 1 जनवरी 2018

काली मिर्च से करें ये छोटा सा टोटका, बदल जाएगी किस्मत

प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में जल्दी सफलता चाहता है। इसके लिए वह हर तरह के प्रयास करता है। लेकिन अगर वह सफल नहीं होता है तो भाग्य को दोष देता है। काली मिर्च के टोटके से भाग्य बदलने में सहायक होती है। आइए जाने कैसे बदले अपना भाग्य।
ऐसा करने से कुछ ही दिनों बाद धन की वर्षां होने लगती हैं और भी कई प्रकार अच्छे फायदे हमें इस उपाय से मिलने लगते हैं और हमारी आर्थिक स्थिति यदी किसी की नजर लग जाती हैं, जिसके लिए भी यह उपाय कारगार सिद्ध होता हैं।
आपको यदि आपकी जिंदगी में खुशहाली लानी है और अधिक पैसे कमाने है तो आप यह उपाय करें। काली मिर्च के 5 साबूत दानें लें और इन 5 साबूत दानों को अपने ऊपर से 7 बार उसार लें।
यह करने के बाद किसी चौराहे पर या किसी एकान्त स्थान पर जायें और इन्हें चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें और जो एक काली मिर्च का दाना बचता हैं उसे आकाश में उछाल देवें।
काली मिर्च से प्यार मिलेगा - 
आप 5 दाने काली मिर्च के लेकर किसी सुनसान स्थान या नदी के पास चले जाएँ, अब काली मिर्च के इन दानों को अपने सिर से 21 बार वारकर इनमे से 4 दानों को चारों दिशाओं में फैंक दें। 
एक बचा हुआ दाना आप ऊपर आसमान के तरफ फैंक दें, अब अपने प्रेमी का स्मरण करें। ये एक आसन सा प्रयोग है जिसे आप कभी भी कर सकते हैं, इसे करने के बाद आपके प्रेमी/प्रेमिका पर आपके प्यार का बुखार चढ़ जाएगा और आपको पाने के लिए बेताब हो उठेगा। 
जब भी आप घर से बाहर किसी महत्वपूर्ण काम को करने के लिए निकलें घर के मुख्य द्वार पर एक काली मिर्च का दाना रखें और उस पर पैर रखकर ही घर से बाहर निकलें। 
ऐसा करने से आपको अपने कार्य के मार्ग में आने वाली बाधाओं से मुक्ति मिलेगी साथ ही आपका काम शीघ्र ही संपन्न हो जायेगा। इस टोटके को करते समय ध्यान रखें कि आप काली मिर्च पर पैर रखकर बाहर निकल जाने के बाद दोबारा घर में प्रवेश न करें, क्योंकि ऐसा करने से टोटके का प्रभाव उल्टा हो सकता है।
काली मिर्च से धन प्राप्ति के उपाय - 
धन प्राप्ति के लिए काली मिर्च से तीव्र वशीकरण बहुत लाभदायक होता है, काली मिर्च से धन प्राप्ति के लिए आप ये टोटका करें, आप किसी सुनसान स्थान पर काली मिर्च के 5 दाने लेकर चले जाएं। 
अब इन 5 दानों में से 4 दानों को चारों दिशाओं में फैक दें, एक दाने ऊपर आसमान की तरफ फैक दें। अब सीधे घर आ जाएँ और घर आते समय पीछे मुड़कर न देखें, धन प्राप्ति का ये बहुत ही आसान लेकिन बहुत ही कारगर उपाय है। इस उपाय को करने पर आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे।
काली मिर्च से वशीकरण का उपाय
घर के भीतर की नकारात्मक ऊर्जा या बुरी नज़र को दूर करने के लिए भी आप काली मिर्च से तीव्र वशीकरण का प्रयोग कर लाभ ले सकते हैं। काली मिर्च के 7 या 8 दाने लेकर उन्हें घर के किसी कोने में एक दीये के ऊपर रखकर जला दें, ये प्रयोग करने से घर पर बुरी नज़र से मुक्ति मिल जाएगी। 
काली मिर्च के और भी कुछ खास उपाय
काली मिर्च के टोटके आपको अपने जीवन में वांछित लक्ष्यों की प्राप्ति में सहायता करते हैं, काली मिर्च से तीव्र वशीकरण एक अचूक उपाय है। आप अपनी जिंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करने और नए मुकाम हासिल करने के लिए काली मिर्च के टोटकों का प्रयोग अवश्य करें।
ये टोटके परीक्षित हैं, इनके प्रयोग से लाखों लोगों को फायदा हुआ है और उनकी ही तरह आप भी इनके प्रयोग से अपने ज़िंदगी में ख़ुशी और आनंद की प्राप्ति करें। 
काली मिर्च से किया गया हर टोटका शुद्ध भाव से किया जाना चाहिए, अपने मन में उठने वाले संदेहों को दरकिनार करके ईश्वर का स्मरण करके इन टोटकों का प्रयोग करें आपको निश्चित तौर पर अपने कार्य में सफलता मिलेगी और जीवन की कठिनाइयों से मुक्ति मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

call for vashikaran 9812052465