शनिवार, 23 मार्च 2019

तिलिस्मी दुनिया का वशीकरण मंत्र जादू टोना टोटका

ये है तिलिस्मी दुनिया का वशीकरण मंत्र व काला जादू मोहिनी मंत्र टोना टोटका कुछ ऐसे उपाय है जिनकी मदद से इंसान हैरान कर देने वाले नतीजे देख सकता है। दुनिया के हर कोने मे इंसान किसी न किसी समस्या से झूझ रहा होता है। चाहे घर-परिवार मे होने वाले कलेश हो, या प्यार का हासिल न होना हो, या फिर नौकरी का न मिलना हो, या फिर हर काम में मिलने वाली विफलता हो। इन सभी करणों से व्यक्ति परेशान रहता है। तो ऐसे मे वो तिलिस्मी दुनिया मे बताए गए वशीकरण मंत्र व जादू-टोटके के माध्यम से अपनी परेशानियों को ख़तम कर सकता है, बिना किसिका अहित किए। तो चलिये जानते है ऐसे ही कुछ वशीकरण विधियों के बारे मे।
तिलिस्मी दुनिया का वशीकरण मंत्र जादू टोना टोटका
तिलिस्मी दुनिया का वशीकरण मंत्र जादू टोना टोटका
यदि आपको किसी स्त्री से बेहद प्रेम है पर वो आप पर ध्यान नहीं दे रही तो ऐसे मे नीचे बताए जाने वाला उपाय आपकी मदद कर सकता है। बस ध्यान दे की आपका प्रेम उसके लिए सच्चा हो और आपके मन मे उसके लिए किसी प्रकार की गलत भावना न हो। मन की पवित्रता का होना बेहद ज़रूरी है। क्यूंकी आजकल लोग attraction को भी सच्चा प्यार समझ बैठते है। यही बात आपको समझनी होगी। तो इस उपाय को करने के लिए आपको एक काला कपड़ा चाहिए होगा, साथ मे एक गुड़िया व जिसे वशीभूत करना है, उसकी एक फोटो। इस विधि को किसी भी दिन किया जा सकता है, पर सिर्फ रात के समय 12:15 से लेकर 12:45 के बीच ही करे।
क्रीड कुड कल्याणी (व्यक्ति का नाम) मम वषयं कूर्म स्वाहा”। अब शरीर पर काले रंग का कपड़ा डालकर व उस गुड़िया मे उस व्यक्ति की फोटो रख दे। बताए गए मंत्र को एक मिनट मे कम से कम 12 बार पढ़े। ध्यान देने वाली बात ये है कि आप एक व्यक्ति पर इस विधि को दुबारा न करे, यानि इसे दोहराए नहीं। यदि कोई स्त्री इसका प्रयोग कर रही है तो उसको ध्यान रखना होगा की मासिक धर्म के दौरान इस विधि को बिलकुल न करे। इस विधि के सम्पन्न होने पर आपको असर नज़र आने लगेगा।

इस उपाय के माध्यम से आप किसीको भी अपने वश मे कर सकते है। इस विधि को करने के लिए एक नींबू ले, एक काला कपड़ा ले, लोहे की कील ले व सिंदूर ले ले। अब काले कपड़े को लकड़ी के एक पाटे पर बिछा ले। फिर सिंदूर से उसपर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे वश मे करना चाहते है। इसके बाद 4 घी के दीये जलाकर कपड़े के चारों कोनों मे रख दे। फिर नींबू को हाथ मे पकड़कर इस मंत्र का 27 बार जाप करे। मंत्र है: “ॐ नमोह आदिरुपए (व्यक्ति का नाम) अकर्षणं कुरु कुरु स्वः”। मंत्र जाप के बाद नींबू को उस नाम पर निचोड़ दे। फिर कपड़े को मोड़कर रख ले व दक्षिण दिशा मे दीवार पर उस कील की मदद से लटका दे। इस उपाय को आप 14 दिन तक करे, पर ध्यान दे की इन दोनों मांस या मदिरा का सेवन न करे।

एक हाथ लंबा सफ़ेद कपड़ा ले व 100 ग्राम साबूत हल्दी ले। फिर उसको पीसकर पाउडर बना ले और एक लिटर पानी मे भिगो दे। इसके बाद उस कपड़े को इस पानी मे डाल दे। अगर कपड़े को सुबह पानी मे डाला है, तो शाम को निकाल ले, और यदि शाम को डाला है तो उसे अगली सुबह पानी से निकाल ले। इसके बाद आपको उस कपड़े से 40 बत्तीय बनानी होगी। उसके बाद सबको सूखा ले। अब जिस भी व्यक्ति पर भूत-पिचास का साया है, या जिसपर भी समस्या है उसके कमरे मे रोज 40 दिनों तक इन बत्तियों को एक-एक करके जलाए। रात के वक़्त ही जलाए और आप कोई एक timing fix कर ले। ऐसा करके जल्द ही वो व्यक्ति समस्याओं से बाहर निकल आएगा।

किसिकों अपने वशीभूत करने की इच्छा के अलावा भी कई ऐसे मामले होते है की व्यक्ति खुद के मामलों से परेशान होता है, चाहे वो धन संबंधी हो या सेहत संबंधी। हर घर मे बीमारी का होना आम है।
कई बार महीनों तक दवाईया खाने के बाद भी सेहत मे कोई सुधार नहीं दिखता, तो कई बार ऐसा लगता है कि मानो किसिकी नज़र लग गई हो। ऐसे मे आप इस सरल से उपाय को करके देख सकते है। एक जंगली पौधा होता है, जिसका आक, आकडे के नाम से जाना जाता है। यह जंगल से लेकर आजकल तो शहरों मे भी कही नज़र आ सकता है। इस पौधे की जड़ का एक छोटा सा हिस्सा लेकर उसका ताबीज़ बना ले। पर धागा काले रंग का इस्तेमाल करे। फिर अपने गले मे धारण कर ले। ऐसा करके आपके शरीर मे पॉज़िटिव energy आएगी व आपकी सेहत भी सुधरने लगेगी।

अब एक ऐसा टोटका भी आप जान ले जिसकी मदद से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को हासिल कर सकते है। इसको करने के लिए आप अपने दाएं हाथ पर चन्दन से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिख ले व बाएँ हाथ पर खुद का नाम लिख ले। ऐसा करने के बाद गणेश भगवान के मंदिर चले जाएं और अपने दोनों हाथों से उनके चरणों को छूकर अपनी मनोकामना उनके सामने रखे। इस सरल से उपाय को आप 5 बुधवार करें।

अब हम आपको एक अनोखा उपाय व टोटका बता रहे है, जिसे आप रविवार को रात 1 बजे के करीब करे। इसको करने के लिए आपको रुई की ज़रूरत होगी। जिसमे आप थोड़ी सी आकाश बेल को लपेट दे, फिर एक दीये मे रखकर उसमें चमेली का तेल डाल दे। अब उस बत्ती को जला दे। दिया जलाने के बाद उसके पास पान का पत्ता, इत्र, मिठाई व 2-3 तरह के फूल ज़रूर रख दे। जलते हुए दीये के ऊपर एक और दिया रखकर आप उसका काजल जमा करले। बाद मे उसमे सरसों या चमेली का तेल मिला ले, ताकि काजल आसानी से लगाया जा सके। इस काजल को लगाने के बाद आप जिसके सामने जाएंगे वो आपसे आकर्षित हो जाएगा। यानि मिया-बीवी के बीच लड़ाई-झडगों को सुलझाने मे यह उपाय मददगार हो सकता है।
तो यह थे तिलिस्मी दुनिया के कुछ वशीकरण मंत्र व जादू टोना-टोटका। जिनकी मदद से आप अपने जीवन मे आने वाली रोजमरा की मुसीबतों से छुटकारा पा सकते है।   CALL - 9812052465

1 टिप्पणी:

call for vashikaran 9812052465