शनिवार, 23 मार्च 2019

लहसुन की कलियों से वशीकरण करने का मंत्र उपाय टोटका

लहसुन से वशीकरण कैसे किया जाता है? लहसुन जिसे हम सब एक बहुत ही अच्छी औषधि के रूप में देखते है। इसका इस्तेमाल शरीर के बहुत से रोगों को दूर करने के लिए किया जाता है। पर कई बार रोग सिर्फ शारीरक रूप मे नहीं होते। आजकल मानसिक तौर पर लोग ज्यादा परेशान रहते है और इस वजह से वो किसी-न-किसी प्रकार का उपचार खोजते रहते है। वैसे क्या आप जानते है कि लहसुन के उपयोग से आप कुछ ऐसे टोटके भी कर सकते है, जो आपके कष्टों को दूर करते है। चलिए तो हम आपको ऐसे ही कुछ टोटके के बारे मे बताते है जिसे लहसुन के प्रयोग से आप कर सकते है।
लहसुन की कलियों से वशीकरण करने का मंत्र उपाय टोटका
लहसुन की कलियों से वशीकरण करने का मंत्र उपाय टोटका
महिलाए अक्सर अपने-अपने घरों से दरिद्रता को दूर करने के लिए बड़े ही नियमित रूप से रोज पूजा-पाठ करती है। व्रत भी रखती है। पर फिर भी देखा गया है कि घर मे एक अशांति का माहोल रहता है। ऐसे मे यदि लहसुन से बर्तनों को साफ किया जाए तो kitchen मे सकरातमक ऊर्जा आती है।
आजकल बहुत से लोग sleep disorder यानि रात को नीद न आने की समस्या से झूझ रहे है। ऐसे मे लहसुन आपकी मदद कर सकता है। आपको करना बस इतना है कि रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे लहसुन रख ले। इस टोटके से आपको अच्छी नीद आएगी और आप बेहतर महसूस कर सकेंगे।
लहसुन की कलियों से वशीकरण एक और उपाय आप कर सकते है। यदि आप लहसून को अपनी जेब में रखते है तो इससे आपके जीवन मे good luck यानि सौभाग्य आता है। ऐसा करने पर आप महसूस करेंगे कि आपके आस-पास चीजे सही होती जा रही है और आप पहले के मुक़ाबले ज्यादा प्रसन्न रहने लगते है।
वैसे वशीकरण करने के कई तरीके होते है। उनमे से एक तरीका लहसून की मदद से भी किया जा सकता है। इस उपाय को बुधवार के दिन करे। इस दिन आप काले रंग का एक नया कपड़ा ले। फिर 2-4 लहसून की कलियों को उसमे रखकर बांध दे। रात को सोने से पहले इस कपड़े को अपने तकिये के नीच रख दे। फिर अगले दिन शुबह 5 बजे उठकर, उस कपड़े को लेजाकर किसी खाली स्थान पर एक नीम के पेढ़ पर लटका दे। ये सब करते वक़्त आप उस व्यक्ति का नाम ले जिसको अपने वश मे करना चाहते है। जल्द ही आपको इस उपाय का असर दिखने लगेगा।
ऐसे ही एक और उपाय है। इसको करने के लिए आप लहसून की 5 कालिया ले और साथ मे गेंदे का एक फूल। अब शनिवार के दिन शाम 5 बजे, इन दोनों चीजों को लेजाकर किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख दे। पेड़ के नीचे इन्हे रखते वक़्त जिस व्यक्ति को अपने वश मे करना चाहते है उसका नाम ले। ऐसा करने के बाद आप फिर सीधा वहाँ से चले जाए। लेकिन ध्यान रखे की जाते हुए आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है। कुछ दिनों मे आपको इस उपाय का असर दिखने लगेगा।
कई बार इंसान किसिकों बड़ी सिद्दत से चाहता है, पर उसे उसका प्यार नहीं मिल पता। ऐसे मे हम आपको यहाँ एक ऐसा वशीकरण तरीका बता रहे है, जिसकी मदद से आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को पा सकते है। इस उपाय को करने के लिए आपको लहसुन की मदद लेनी होती है। सबसे पहले आप छिले हुए लहसुन की 7 कालिया ले, फिर उसपर लाल सिंदूर से टीका लगा दे। इसके बाद उन कलियों की एक माला बना ले। माला बनाते हुए उस व्यतकी का नाम लेते रहे जिसको पाने के चाह आप रखते है। ये उपाय आपको 2 दिन करना होगा। यानि 2 मलाए बनानी होंगी। इस उपाय को आप शाम के 5 बजे के बाद ही करे और ध्यान रखे की विधि पूर्ण हो जाने के बाद माला को घर से दूर ले जाकर किसी भी पेढ़ पर लटका दे। एक और बात का ध्यान दे की ऐसा करते हुए आपको कोई न देख रहा हो।
एक उपाय ऐसा भी जिसमे आपको लहसुन के साथ नींबू की ज़रूरत पड़ती है, और इसे मंगलवार के दिन करना उचित होता है। उपाय को किसी सुनसान स्थान पर शाम के 5 बजे के बाद ही करे। सुनसान स्थान पर जाकर आप पहले जमीन पर एक छोटा गड्डा खोद ले और उसमे 2 लहसुन की छिली हुई कालिया डाल दे। फिर नींबू को बीच से काट ले। इसके बाद आप नींबू को उसपर नीचोड़ते हुए उस व्यक्ति का नाम लेते रहे, जिसे वश मे करना है। आप कामना करे की वो व्यक्ति आपके वश मे हो जाये।
लहसुन की कलियों से वशीकरण की एक और आसान विधि बताते है। जिसे करने के लिए आपको गुथे हुए आटे की अवश्यकता होगी। फिर लहसुन की 7 छिली हुई कालिया ले। अब एक-एक करके उन सातों कलियों को आटे मे मिला दे या उनकी गोलीय तैयार कर ले। ये काम आप गुरुवार के दिन शाम को 5 बजे के बाद करे। तैयार की हुई गोलियों को आप कही बहते हुए पानी मे बहा दे। बहाते हुए उस व्यक्ति का नाम ले, जिसको आप अपने वश मे करना चाहते है। इस आसान से उपाय से आप किसिकों भी अपने अंदर नियंत्रित कर सकते है।
ऊपर बताए गए उपायों को देखने-पढ़ने के बाद आप अब ज़रूर सोचने लगे होंगे की घर के kitchen मे हर वक़्त पाया जाने वाला लहसुन आखिर इतना काम का हो सकता है। ये न सिर्फ सेहत के काम आता है, बल्कि वशीकरण व टोटके विद्या मे भी असरदार चीज़ है। बहुत से लोग सेहत की अलावा उन चीजों से जूझ रहे होते है, जिसके अंतर्गत खुद उनपर किसिने काला जादू किया होता है, या कुछ लोग किसिकी बुरी नज़र का शिकार हो जाते है। ऐसे मे ये विद्या मदद्गार होती है। पर ध्यान रखे की किसी भी इंसान पर बिना बात के किया गया टोटका या वशीकरण स्वय के लिए ही नुकसानदायक सिद्ध होता है। तो कोई भी काम सतर्क रहकर करे। किसी भी समस्या के लिए गुरु जी परामर्श करे |
CALL - 9812052465

1 टिप्पणी:

call for vashikaran 9812052465