गुरुवार, 7 जुलाई 2016

Relationship problems after engaged wedding birth twins

Relationship problems after engaged wedding birth twins –
हम अपने जीवन में कई रिश्ते की समस्याओं का सामना करना पड़ता। बच्चे, पति — कारण यह है कि, रिश्ते, जीवन का एक सबसे जरूरी हिस्सा है, चाहे वह परिवार, दोस्तों, मालिक या कर्मचारी, माँ है पत्नी, आदि यह हमारा कर्तव्य है कि हम बनाए रखने और किसी भी स्थिति में हमारे संबंधों को संभाल रहा है ।
रिश्ते की समस्याओं जुड़वां होने के बाद
हालांकि, हम अपने पूरे जीवन में कई रिश्ते की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, क्योंकि कोई इस दुनिया में सही कर सकते हैं। हर कोई एक बार में सभी संबंध नहीं संभाल सकता। इसलिए, हम यहाँ नीचे कुछ रिश्ते की समस्याओं के बारे में चर्चा करेंगे: –
शादी या शादी के बाद एक रिश्ता समस्या  – (A relationship problem after wedding or marriage)
Relationship problems after engaged wedding birth twins
हम जानते हैं कि शादी के बाद से, हम अपने जीवन साथी जो हमें किसी भी स्थिति में मदद करता है, चाहे इस स्थिति दु: ख या खुशी / खुशी पर निर्भर है मिलता है। हालांकि, कुछ लोगों को उनकी शादी के बाद कई रिश्ते की समस्याओं का सामना करना पड़ता। हम आप रिश्ते के कुछ कारणों को बताना चाहता हूँ
समस्याओं की तरह: –
समय बिताना,
पैसे से संबंधित मुद्दों,
परिवार नियोजन,
अतिरिक्त चक्कर,
बच्चे के पालन, आदि
ये कुछ मुद्दे हैं, कि शादी के बाद पति और पत्नी के बीच समस्याएं पैदा कर रहे हैं। एक शर्त है, पति और पत्नी तो यह शादी या शादी के बाद कई समस्याओं के संबंध बनाने के लिए एक बड़ा कारण है, शादी के बाद एक और चक्कर है।
रिश्ते की समस्याओं शादी के बाद (Relationship Problems After Wedding)
अब हम रिश्ते समस्या है कि सगाई हो रही के बाद उत्पन्न कर रहे हैं के बारे में चर्चा
(Now we discuss about the relationship problems that are occurring after getting engaged)
चाहे या नहीं किसी को भी इसे स्वीकार करना चाहता है, लेकिन एक सगाई जोड़ी निश्चित रूप से एक समय तनावपूर्ण हो सकता है। इसमें कोई शक नहीं है, यह शुरुआत में अपने चमकदार नया अंगूठी दिखाने के बारे में सब है। हालांकि, शादी के रूप में करीब हो जाता है, तो कई जोड़ों के शादी की योजना का दबाव महसूस करने के लिए शुरू और अंत में क्या करने के बाद आता है। कुछ लगे जोड़ों, शादी का डर नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि शादी के बाद वे अपनी स्वतंत्रता खो देंगे। कुछ लगे हुए युगल एक दूसरे के साथ अधिक समय खर्च नहीं करता है, तो दोनों काम कर रहे हैं या दोनों एक काम कर रहे हैं। इसलिए, वे वास्तव में एक दूसरे को जानते हैं और कई समस्याओं का सामना न करना पड़े।
Relationship problems after engaged wedding birth twins
जन्म देने के बाद एक रिश्ते की समस्याओं (A relationship problems after giving the birth)
एक माता पिता बनना, आप कई रिश्ते की समस्याओं का सामना करना पड़ता। कारण यह है कि, आप और अधिक समय के लिए अपने बच्चे के साथ अक्सर अपने साथी की तुलना में खर्च करने के लिए। एक बच्चे को जन्म देने के बाद, एक महिला हमेशा अपने बच्चे के साथ उनके लगभग समय खर्च करता है, क्योंकि यह आवश्यक है। यह एक साथ बाहर जाना है और चीजें आप क्या करने के लिए प्रयोग किया जाता है का आनंद लें, जन्म देने के बाद करने के लिए एक बहुत कठिन है। अपने साथी के कई लोगों का मानना बाहर छोड़ दिया और आप पुन: भेजने सकता है क्या आप समर्थन की कमी के रूप में देखते हैं। इसलिए, इस स्थिति में एक दूसरे के लिए समय बनाने के लिए जब आप कर सकते हैं। जन्म देने के बाद, एक महिला के लिए कोई समय नहीं है, लेकिन वे अपने पति को समर्थन करने के लिए एक की जरूरत है।
जुड़वाँ होने के बाद एक रिश्ते की समस्याओं ( A relationship problems after having twins )
आप जुड़वाँ है, तो यह दोनों को संभालने के लिए आसान नहीं है। कारण यह है कि, इस स्थिति एक व्यक्ति द्वारा नियंत्रित नहीं होती। एक नए बच्चे के भावनात्मक, वित्तीय चुनौतियों, नींद, नई दिनचर्या की हानि, और इसलिए एक रिश्ते में बहुत अधिक लाता है। जुड़वाँ एक रिश्ते में तो कई जटिल मुद्दों पैदा करते हैं। इसके अलावा, एक बार एक डायपर बदल दिया गया है और एक बच्चे को खिलाया, हम खत्म हो रहे हैं, क्योंकि इसे फिर से किया जाना चाहिए, साथ ही संभवतः फिर से और फिर से। इसलिए, किसी को जुड़वाँ है, वे जुड़वां बच्चों में से कई के रिश्ते समस्याओं का कारण बनता सामना करना पड़ता है, और फिर वे हमारे साथ संपर्क कर सकते हैं। हमारे मुस्लिम आध्यात्मिक चिकित्सकों सब रिश्ते की समस्याओं का समाधान है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

call for vashikaran 9812052465